एक सामाजिक और उच्च दृश्यता 2022 इंतजार कर रहा है, मकर – गर्मियों में आपकी जनता की मांगों से थोड़ा बचने का मौका। वर्ष की शुरुआत मीन राशि और आपके सामाजिक तीसरे घर में विस्तारक बृहस्पति के साथ होती है, जो आपको नए शौक, दृश्यों और विचारों में आपकी रुचि को बढ़ाते हुए आपके ज़िप कोड के अनौपचारिक मेयर की नियुक्ति करता है। पूरे वर्ष, चंद्र उत्तर नोड, अपरिवर्तनीय यूरेनस, और वृष राशि में ग्रहण आपके प्रसिद्धि, जुनून और रोमांस के पांचवें घर को सक्रिय करेंगे। यह बच्चे पैदा करने वाले सेट के समुद्री बकरियों के लिए नए प्रेम संबंधों और यहां तक ​​​​कि गर्भावस्था को भी जन्म दे सकता है।

लेकिन इस सारी ऊर्जा में आराम करें- और शायद उसमें से कुछ को वेलेंटाइन डे के लिए बचाएं। 29 जनवरी तक, शुक्र, प्रेम और पारस्परिक सद्भाव का ग्रह, आपकी राशि में वक्री होगा, यहां तक ​​​​कि आपके सबसे विचारशील इशारों को भी गलत व्याख्या किए जाने के जोखिम में डाल देगा। आप अपने धन के लिए कड़ी मेहनत करते हैं, मकर राशि, इसलिए इसे रूढ़िवादी रूप से ढेर करें और खर्चों में कटौती करें, जबकि बेल्ट-टाइटनर शनि आपके वित्तीय क्षेत्र में 7 मार्च, 2023 तक है। सौभाग्य से, शनि आपका शासक है, इसलिए आप एक निश्चित मात्रा में विलंबित संतुष्टि से निपट सकते हैं और लंबा खेल खेलते हैं।

प्यार और रोमांस

भाग्य आपके पक्ष में है क्योंकि चंद्र उत्तर नोड वृष राशि में घूमता है और आपके सच्चे प्यार का पांचवां घर इस जनवरी 18। यह चक्र, जो 17 जुलाई, 2023 तक चलता है, एक भावुक साथी को आपकी कक्षा में ला सकता है। लेकिन कोई अच्छा खेल नहीं! पंचम भाव पूर्ण रोमांटिक अभिव्यक्ति का पक्षधर है। अपने गार्ड को छोड़ दें और अपनी भावनाओं को दिखाएं। अपना सब कुछ देना बदले में उसे वापस पाने का रहस्य है। 30 अप्रैल और 8 नवंबर को वृष राशि में दो ग्रहणों के दौरान विकास में तेजी आती है। लेकिन लचीले रहें! ये चंद्रमा की किरणें आपको एक रोमांचक (लेकिन अप्रत्याशित) दिशा में निर्देशित कर सकती हैं।

शुक्र 29 जनवरी तक मकर राशि में वक्री रहेगा, वर्ष की शुरुआत आत्मनिरीक्षण स्थान में होगी। अनुत्पादक पैटर्न की जांच करें जो लोगों को दूर रखते हैं। फिर, चुंबकीय प्लूटो में झुकें, जो आपके संकेत (2008–2024) के माध्यम से एक लंबे चक्र को घुमा रहा है। आपके छिपे हुए आकर्षण प्रकट होने के लिए तैयार हैं- और हम यहां बेडरूम के बारे में बात कर रहे हैं, न कि बोर्डरूम के बारे में। काम पर काम छोड़ दो!

करियर और पैसा

आपकी मेहनत रंग ला रही है, मकर, क्योंकि आपका शासक शनि अपना अंतिम पूरा वर्ष कुंभ राशि और आपके दूसरे घर में नकद धन में बिताता है। अधिक कुशलता से काम करने के लिए सिस्टम स्थापित करें और ब्रेड-एंड-बटर आय को लॉक करें। इस साल आप भले ही कुछ बकाया चुका रहे हों, लेकिन लोग आपके काम पर ध्यान दे रहे हैं! अपने आप को एक विशेषज्ञ, वक्ता, या नेता के रूप में स्थान दें, हालांकि आप कर सकते हैं। 30 अप्रैल और 8 नवंबर को ग्रहण के निकट लाभ के अवसर मिल सकते हैं!

उद्यमी बृहस्पति आपके जिज्ञासु, सहयोगी तीसरे घर से 10 मई तक (और फिर 28 अक्टूबर से 20 दिसंबर तक) चलता है। स्थानीय नेटवर्किंग के अवसरों का लाभ उठाएं और जीत के लिए परियोजनाओं में भागीदार बनें। आप इस दौरान कई शहरों के बीच आवागमन कर सकते हैं, या दुनिया भर के ग्राहकों के साथ काम कर सकते हैं। अपने घोंसले के अंडे का निर्माण करें, जबकि मेष राशि में बृहस्पति 10 मई से 28 अक्टूबर तक आपके घरेलू क्षेत्र में जड़ें जमाता है। 20 अगस्त से काम पहले से कहीं अधिक व्यस्त हो जाता है, मिथुन राशि में गो-गेटर मंगल और दैनिक दिनचर्या और प्रणालियों के आपके छठे घर के लिए धन्यवाद। संगठित रहें और सेवा प्रदाताओं की तलाश करें जो आपके मानकों को पूरा करते हों!

मित्रों के परिवार

सार्थक संबंध विकसित करें—फिर गिरोह को एक साथ लाएं। इस वर्ष जितना अधिक आनंद होगा, क्योंकि वृश्चिक दक्षिण नोड आपके सांप्रदायिक 11 वें घर को सक्रिय करता है। यदि आपके सामाजिक दायरे में फ्रैक्चर हैं, तो आप इतने लंबे समय तक केवल एंबेसडर की भूमिका निभा सकते हैं। यदि लोग अपने विद्वेष को छोड़ने को तैयार नहीं हैं, तो यह उन पर है। मीन राशि में बृहस्पति 10 मई तक (और फिर 28 अक्टूबर से 20 दिसंबर तक) एक बड़ी लोकप्रियता प्रदान करता है। जबकि पुराने दोस्त आपकी दुनिया हैं, अपने सर्कल के दायरे का विस्तार करें! यात्रा करते समय, आत्म-विकास कार्य करते हुए, या कक्षा लेते समय आप नए दोस्तों से मिल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here